श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इन्सटीट्यूशंस झांसी में हुआ स्नेह मिलन समारोह का भव्य आयोजन

11-10-23 siteadmin 0 comment

आज 11/10/23 , श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस आरी झांसी में संस्थान प्रबंधक जी की गरिमामई उपस्थिति एवं फार्मेसी प्राचार्य जी की अध्यक्षता में संस्थान में संचालित कोर्स बी.फार्मा. ( बैचलर इन फार्मेसी ) में नवप्रवेशित छात्र छात्राओ एवं पूर्व में बी.फार्म कोर्स को पूर्ण कर चुके संस्थान के छात्र छात्राओ के स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थानिक गरिमानुसार संस्थान के पुरातन छात्र छात्राओ द्वारा सरस्वती पूजन एवं देव वंदना के साथ किया गया तत्पश्चात संस्थान में नवप्रवेशित छात्र छात्राओ द्वारा पुरातन छात्र छात्राओ का तिलक चंदन एवं उन्हें पगड़ी पहनाने के साथ साथ आतिथ्य सत्कार गीत गायन कर उनका स्वागत किया गया ।

जिसके पश्चात कार्यक्रम को गति प्रदान करते हुये तथा छात्र छात्राओ को संबोधित करते हुये संस्थान प्रबंधक डा.सत्येंद्र प्रताप सिहं ने सर्वप्रथम नवप्रवेशित छात्र छात्राओ एवं पुरातन छात्र छात्राओ को परम श्रद्धेय अनंत विभूषित संत शिरोमणि परम पूज्य श्री रविशंकर जी महाराज “श्री रावतपुरा सरकार” जी के द्वारा ग्रामीण अंचल के सकारात्मक उत्थान हेतु किये जा रहे अथक प्रयासो को और उनकी सफलताओ के साथ संस्थान के भविष्य के विजन को स्पष्ट किया । संस्थान प्रबंधक जी ने नवप्रवेशित छात्र छात्राओ को संबोधित करते हुये कहा कि संस्थान हर प्रकार से आपके साथ हैं लेकिन आपको भी नवीन आयाम स्थापित करने एवं स्वयं को एक सफल व्यक्ति बनाने हेतु पुरजोर मेहनत करनी होगी जिसके लिये हमारे ही संस्थान के ग्रामीण अंचल के छात्र छात्राओ जो कोर्स को पूर्ण कर स्वयं को एक अच्छे स्थान पर रखने में कहीं भी पीछे नही हैं और नित्य उच्च आयाम स्थापित करने को अग्रसर हैं उनसे भी सीख लेनी होगी । तत्पश्चात पुरातन छात्र छात्राओ ने मंच के माध्यम से अपने विचार साझा करने के साथ उन्होने सफलता के लिये आवश्यक समस्त मूलभूत ईकाइयों का वर्णन किया साथ ही उन्होने मंच के माध्यम से उन समस्त शिक्षकों का धन्यवाद् अदा किया जिन्होने उनके उत्थान में ना कल कोई कसर छोड़ी थी और ना आज कोई कसर छोड़ रहे हैं । इसी के साथ फार्मेसी प्राचार्य डॉ सीमांत शर्मा जी ने नवप्रवेशित छात्र छात्राओ एवं पुरातन छात्र छात्राओ को संबोधित करते हुये कहा कि कोई भी सफलता अपने आपमें जबतक पूर्ण नही होती जबतक आपने अपने स्वप्न जिसे आपने जागते हुये देखा हैं वह पूर्ण ना हो जाये और अपने स्वप्न की प्राप्ति, अपने घर,गांव एवं क्षेत्र में अपने को अन्य से अलग और उन्नत करने हेतु हमें निरंतर परिश्रम करना हैं और यही सफलता का मूलमंत्र हैं ।

कार्यक्रम में समस्त शिक्षक शिक्षिकाओ उपस्थित सभी छात्र छात्राओ एवं संस्थान में संचालित अन्य कोर्स के छात्र छात्राओ को कार्यक्रम सफल बनाने के उद्देश्य से श्री प्रबंधक जी द्वारा आभार व्यक्त किया गया ।



ऑनलाइन SRI प्रतिभा खोज - 2024 में आवेदन करने के लिए लिंक बटन पर क्लिक करें --->
This is default text for notification bar