श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस आरी झांसी में हुआ बृहद स्तर पर कैरियर काउंसलिंग एवं जॉब प्लेसमेंट मेले के आयोजन जिसमें मेडिकल सेल्स ऑफिसर के पद पर हुआ छात्रों का चयन ।

28-01-23 siteadmin 0 comment

आज झांसी क्षेत्र के उत्थान में अग्रणी भूमिका निर्वहन करने वाले संस्थान श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस आरी झांसी में कैरियर काउंसलिंग एवं जॉब प्लेसमेंट मेले का आयोजन हुआ, आपको बताते चले कि संस्थान प्रबंधक डॉ. सत्येंद्र प्रताप सिंह जी के निर्देशन में फार्मेसी क्षेत्र की ख्याति प्राप्त कंपनी सिनकेम फार्मास्यूटिकल लेबोरेटरीज के ए.एस.एम. श्री कृष्णकांत एवं सीनियर एक्जीक्यूटिव श्री सूरज तिवारी की गरिमामई उपस्थिति में इस ज्ञानवर्धक मेले का आयोजन किया गया, सर्वप्रथम कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान की गरिमानुसार देवपूजन एवं आतिथ्य सत्कार के साथ हुआ तत्पश्चात फार्मेसी संकाय प्राचार्य डॉ. सीमांत शर्मा एवं कैंपस प्लेसमेंट प्रभारी श्री अलंकार शुक्ला के द्वारा मुख्य एवं विशिष्ट अतिथि को पुष्पगुच्छ एवं सांस्थानिक स्मृति चिह्न भेंट किया गया, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री कृष्णकांत जी ने छात्र छात्राओं को जीवन में आगे बढ़ने एवं आगामी भविष्य में स्वयं को एक मजबूत स्तंभ की भांति बनने हेतु प्रेरित किया उन्होंने कहा कि स्वयं को इतना काबिल बनाओ कि आपका चयन करने के लिए कंपनी में प्रतिस्पर्धा हो। साथ ही विशिष्ट अतिथि श्री सूरज तिवारी जी ने विभिन्न उदाहरणों के माध्यम से बताया कि किस प्रकार जीवन में बार-बार असफल होने के बाद भी देश के बहुत सारे जाने-माने व्यक्तियों ने न केवल सफलता प्राप्त की बल्कि लाखों लोगों के लिए भी आदर्श भी बने और स्वयं के एक उच्च पायदान पर स्थापित कर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया। कार्यक्रम में फार्मेसी संकाय के अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं एवं पूर्व में उत्तीर्ण छात्र छात्राओं के इंटरव्यू एवं उनके शैक्षिक योग्यता के आधार पर प्रारंभिक रूप से छात्रों का चयन मेडिकल सेल्स ऑफिसर के पद पर उच्च पैकेज पर किया गया।
कार्यक्रम में उपस्थित हुए मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि एवं अन्य उपस्थित समस्त छात्र छात्राओं का आभार कैंपस प्लेसमेंट प्रभारी श्री अलंकार शुक्ला जी के द्वारा किया गया,आभार प्रदर्शन की श्रृंखला में उन्होंने कहा कि इस प्रकार के मेले के आयोजन के द्वारा छात्र छात्राओं का उत्थान, बौद्धिक विकास के साथ साथ उनमें आत्मनिर्भरता की भावना जाग्रत होती है तथा ग्रामीण पटल से आने वाले छात्र छात्रा जो प्रतिभावान होते हुए भी अवसर से वंचित रह जाते है उनका सार्वभौमिक विकास होता है उनके साथ सम्पूर्ण समाज का विकास उन पर निर्भर करता है, मैं मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि जी से कहना चाहूंगा कि आप समय समय पर इस प्रकार के मेलेका आयोजन करते रहे जिससे क्षेत्र से प्रतिभावान विद्यार्थियों का चयन हो एवं वे स्वयं को उच्च स्थान पर स्थापित कर सकें ।



ऑनलाइन SRI प्रतिभा खोज - 2024 में आवेदन करने के लिए लिंक बटन पर क्लिक करें --->
This is default text for notification bar